राजस्थान में लगातार तीसरे दिन मिले दो सौ से अधिक नए मरीज, इतनी हुई कुल संख्या

Samachar Jagat | Saturday, 16 May 2020 08:22:44 AM
More than two hundred new patients found in Rajasthan for the third consecutive day

जयपुर। राजस्थान में लगातार तीसरे दिन शुक्रवार को दो सौ से अधिक नए कोरोना मरीज मिले हैं। प्रदेश में नए मरीज मिलने के मामले में अब रोजाना ही रिकॉर्ड बनता जा रहा है।

15 मई: कोरोना वायरस के बीच शुरू होने जा रही है क्रिकेट लीग, पढि़ए दिनभर की पांच बड़ी खबरें 

बुधवार को 202 और गुरुवार को 206 रोगी मिलने के बाद शुक्रवार को रिकॉर्ड 213 नए रोगी राजस्थान में मिले। इससे अब प्रदेश में कोरोना संक्रमित लोगों की कुल 4747 हो गई है। प्रदेश के लिए सबसे अच्छी खबर ये है कि शुक्रवार को कोरोना वायरस के कारण एक भी मौत नहीं हुई। 29 अप्रैल के बाद पहली बार शुक्रवार को प्रदेश में किसी ने भी दम नहीं तोड़ा। 

लॉकडाउन के तीसरे चरण के 12वें दिन यानी शुक्रवार को कोटा में सबसे अधिक 48 नए रोगी मिले। जबकि झीलों की नगरी उदयपुर में 38, जोधपुर में 31 और राजधानी जयपुर में 23 नए रोगी मिले हैं।

कोरोना के मामले में चीन को पीछे छोडऩे वाला है भारत, 81 हजार से अधिक हो गई है संक्रमित लोगों की संख्या

इनके अलावा पाली से 13, चित्तौडग़ढ़ से 9, सीकर से 7, जैसलमेर से 6, अजमेर व जालोर से 5-5, दौसा से 4, राजसमंद से 3, नागौर, चूरू व हनुमानगढ़ से 2-2, करौली, झुंझुनूं, झालावाड़, डूंगरपुर, बीकानेर, भरतपुर, बाड़मेर और बारां से 1-1 नया रोगी मिला है। जोधपुर में बीएसएफ के 6 जवान भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। राजधानी जयपुर में अब कोरोना संक्रमित लोगों की कुल संख्या 1385 हो गई है। 



 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.