Crime News: बच्चों के सामने मां की चाकू मारकर हत्या, पड़ोस में ही रहता था हत्यारा

Samachar Jagat | Saturday, 23 Apr 2022 09:38:01 AM
Mother stabbed to death in front of children, murderer lived in neighbourhood

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दक्षिण पश्चिम दिल्ली के सागरपुर इलाके में गुरुवार को एक महिला की उसके बच्चों के सामने चाकू मारकर हत्या कर दी गई. हत्या करने के बाद आरोपित मौके से फरार हो गया। बताया जा रहा है कि महिला और आरोपी एक दूसरे को पहले से जानते थे।

पुलिस अधिकारी ने बताया है कि सागरपुर थाने में दोपहर करीब 2 बजे हमें पीसीआर कॉल आई कि एक महिला को चाकू मार दिया गया है. हम तुरंत मौके पर पहुंचे। पीड़िता को अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने आगे कहा कि घटना के दिन के सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि आरोपी महिला का पीछा कर रहा था, जब वह अपने बच्चों के साथ घर जा रही थी। दोपहर करीब 2.10 बजे आरोपी ने उसे चाकू मार दिया और मौके से फरार हो गया।


 
इस बीच, पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि मृतक और आरोपी पहले पड़ोसी थे। हालांकि हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस आरोपी की पहचान कर उसका पता लगाने का प्रयास कर रही है। मामले में आगे की जांच की जा रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.