कुचामन में वन विभाग की गाड़ी से दलित महिला की हत्या को लेकर सांसद Hanuman Beniwal ने दिए ये निर्देश   

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Jan 2023 06:18:52 PM
MP Hanuman Beniwal gave these instructions regarding the murder of Dalit woman in Kuchaman by forest department vehicle

इंटरनेट डेस्क। आरएलपी सांसद हनुमान बेनीवाल ने नागौर जिले के कुचामन थाना क्षेत्र के ग्राम आसपुरा में वन विभाग की गाड़ी से लीला बावरी नामक दलित महिला महिला की मौत के मामले में संबंधित अधिकारियों / कार्मिकों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया है। 

इस बात की जानकारी हनुमान बेनीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है। उन्होंने इस संबंध में ट्वीट किया कि नागौर जिले के कुचामन थाना क्षेत्र के ग्राम आसपुरा में वन विभाग की गाड़ी से लीला बावरी नामक दलित महिला की कुचलकर हत्या कर देने का प्रकरण संज्ञान में आया, मृतका के परिजनों ने मामले को लेकर कुचामन सिटी थाने में प्रकरण संख्या 32/2023 दर्ज करवाया है!

 मैंने मामले में उच्च अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता कर मामले का गहनता से निष्पक्ष अनुसंधान कर गाड़ी में मौजूद दोषी वन विभाग के अधिकारियों / कार्मिकों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया है। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.