MP: बिजली गिरने से तीन लोगों की मौत, तीन घायल

Samachar Jagat | Thursday, 07 Jul 2022 12:43:57 PM
MP: Three killed, three injured due to lightning

श्योपुर  |  मध्य प्रदेश के श्योपुर जिले में बिजली गिरने से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन अन्य बुरी तरह झुलस गए। पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।यह घटना बुधवार को मानपुर पुलिस थाना क्षेत्र में उस वक्त हुई, जब कुछ लोग अजनोई गांव के जंगल में एक नदी पर पिकनिक मनाने गये थे। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सतेंद्र सिह तोमर ने बताया कि मृतकों की पहचान रामभरत आदिवासी (28), दिलीप आदिवासी (27) एवं मुकेश आदिवासी (2०) के रूप में की गई है। ये तीनों ढेंगदा गांव के रहने वाले थे।

उन्होंने बताया कि ये तीनों अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ बुधवार दोपहर करीब तीन बजे पिकनिक मनाने गए थे और सभी दोस्त नदी में मछलियां पकड़ रहे थे। तोमर ने बताया कि इसी दौरान बिजली गिर गई जिससे तीन की मौके पर ही मौत हो गई।उन्होंने कहा कि इस घटना में दयाराम आदिवासी, सतीश आदिवासी एवं सोमदेव आदिवासी बुरी तरह झुलस गए हैं, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उनका उपचार जारी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.