मप्र : पारिवारिक कलह में महिला ने फूंक दी झोंपड़ी, दो बच्चियों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 05 Apr 2022 11:21:51 AM
MP: Woman burnt hut in family dispute, two girls died

इंदौर (मप्र)। मध्यप्रदेश के इंदौर में एक महिला ने प्रेम प्रसंग को लेकर पारिवारिक झगड़े में सोमवार देर रात एक झोंपड़ी में कथित तौर पर आग लगा दी , जिससे उसकी दो भतीजियों की जिदा जलकर मौत हो गई। इस दर्दनाक मामले में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के एक आला अधिकारी ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस आयुक्त हरिनारायणाचारी मिश्रा ने 'पीटीआई - भाषा’ को बताया कि राजेंद्र नगर क्षेत्र की झुग्गी बस्ती में आगजनी के मामले में बरखा मेड़ा (25) को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा , '' बरखा ने पारिवारिक विवाद के दौरान गुस्से में आकर उस झोंपड़ी में आग लगा दी जिसमें उसके भाई की दो बेटियां - नंदू (चार वर्ष) और मुस्कान (छह वर्ष) सो रही थीं।’’ मिश्रा ने बताया कि आगजनी की सूचना मिलते ही अग्निशमन दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के प्रयास शुरू किए और वह खुद भी घटनास्थल पर पहुंचे , लेकिन इससे पहले ही दोनों बच्चियों की जिदा जलकर मौत हो चुकी थी।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि आगजनी के वक्त बच्चियों के माता - पिता काम पर गए थे। पुलिस के एक अन्य अधिकारी ने बताया कि बरखा का कथित तौर पर एक पुरुष से प्रेम प्रसंग को लेकर उसके दूसरे पति से विवाद हुआ था और झगड़े के दौरान मौजूद बरखा के पिता ने इस महिला को थप्पड़ जड़ दिया था।
अधिकारी ने बताया कि इस बात पर गुस्से में आकर बरखा ने अपने पिता की झोंपड़ी पर माचिस की तीली जलाकर फेंक दी और उसमें लगी जूट की बोरियों के कारण कच्चा मकान धू - धू कर जलने लगा। उन्होंने बताया कि आगजनी की घटना की विस्तृत जांच की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.