OMG 'मुस्लिम शख्स को पीटा, थूक चटवाया और कहा- बोलो जय श्री राम', धनबाद में BJP कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jan 2022 02:29:15 PM
Muslim man beaten! Said- 'Say Jai Shri Ram...' BJP surrounded as soon as video went viral

धनबाद: देश भर से कई चौंकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं. घटना को अंजाम देने का आरोप बीजेपी कार्यकर्ताओं पर लग रहा है. बताया जा रहा है कि पंजाब में सुरक्षा में चूक को लेकर बीजेपी कार्यकर्ता विरोध कर रहे हैं. उस समय, प्रधान मंत्री मोदी पर मानव निर्मित अभद्र टिप्पणी, जिससे गुस्साए कार्यकर्ताओं ने उन्हें धुन दिया। सीएम हेमंत सोरेन ने मामले की जांच कर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के निर्देश दिए हैं.

खबरों के मुताबिक, धनबाद जिले में गांधी मूर्ति के पास भाजपा कार्यकर्ता शांतिपूर्वक धरना प्रदर्शन कर रहे थे. वे पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा चूक का विरोध कर रहे थे। मुस्लिम व्यक्ति ने कथित तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी झारखंड अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर अभद्र टिप्पणी की। इससे भाजपा कार्यकर्ता नाराज हो गए।


 
 

.@dc_dhanbad कृपया उक्त मामले की जाँच कर दोषियों पर सख्त कार्यवाई करते हुए सूचित करें।
अमन चैन से रहने वाले झारखण्डवासियों के इस राज्य में वैमनस्य की कोई जगह नहीं है।@dhanbadpolice @JharkhandPolice https://t.co/XXZFcu9mNo — Hemant Soren (@HemantSorenJMM) January 7, 2022


मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होने की बात कही जा रही है। पीड़िता दोनों हाथ जोड़कर रहम की भीख मांगती नजर आई। पुलिस ने व्यक्ति की पहचान के संबंध में कोई खबर नहीं दी लेकिन ट्वीट में दावा किया गया कि वह एक मुस्लिम था। सीएम हेमंत सोरेन ने वीडियो के लिंक को रीट्वीट किया और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि मामले की जांच होनी चाहिए। साथ ही अपराधियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए. झारखंड में लोग शांति और प्रेम से रहते हैं। यहां नफरत फैलाने वालों के लिए कोई जगह नहीं है। धनबाद के पुलिस अधीक्षक रामकुमार ने कहा कि दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. हालांकि इस मामले में पीड़िता और भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।



 
loading...


Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.