OMG दहेज के लिए मुस्लिम महिला को बेरहमी से पीटा, सिर मुंडवाया और...

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 10:42:50 AM
Muslim woman brutally beaten up for dowry, head shaved and...

अलीगढ़ : उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले में एक मुस्लिम विवाहित महिला से मारपीट और बाल मुंडवाने का मामला सामने आया है. मामले में अब तक मिली जानकारी के अनुसार महिला को बुरी तरह पीटने के बाद आरोपी ने दुल्हन का सिर मुंडवा लिया और उसे जानवर की तरह पीटते हुए पूरे गांव में घुमाया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस को मामले का पता तब चला जब पड़ोसियों ने उसके बाल मुंडवाए और पीड़िता को हाथरस निवासी के माता-पिता को दे दिया. कहा जा रहा है कि परिजन पहले पीड़िता को अपने साथ हाथरस ले गए। और बाद में उन्होंने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई और महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़ित मुस्लिम महिला के परिवार ने बताया, ''गुलबशाह ने पांच साल पहले अलीगढ़ के थाना अकराबाद के अलीमुद्दीन से शादी की है. जिसके बाद उन्हें एक बेटा भी हुआ, जो 4 साल का है.''

 
शिकायत के मुताबिक शादी के वक्त महिला के परिवार ने दहेज भी दिया था. इसके बाद भी अलीमुद्दीन के परिवार वाले उसकी बेटी से दहेज की मांग करते रहे और उसके साथ मारपीट करते रहे। जब महिला ने उनकी बात नहीं मानी तो उन्होंने 18 अप्रैल 2022 की रात महिला की पिटाई की, बाल मुंडवाए और गांव में घुमाया. पुलिस अधीक्षक के निर्देश के बाद इस मामले में आरोपी पति व उसके परिवार के खिलाफ हाथरस के महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है. वहीं, मामले के बाद यह भी सामने आया है कि अकराबाद पुलिस की मदद से आरोपी पति अलीमुद्दीन को गिरफ्तार कर हाथरस पुलिस के हवाले कर दिया गया है. हाथरस पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.