OMG! मेरे पति सिर्फ मेरे हैं! परिवार परामर्श केंद्र पहुंची 1 आदमी की 2 पत्नियां

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 10:02:13 AM
My husband is just mine! 2 wives of 1 man reach family counselling centre

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले से एक अनोखी घटना सामने आई है जिसमें एक महिला ने अपने पति पर दूसरी बार शादी करने का आरोप लगाया है. घटना को लेकर महिला ने परिवार परामर्श केंद्र में शिकायत दर्ज कराई है। महिला के पति ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया। महिला के पति ने कहा कि वह महिला को नहीं जानता। फैमिली काउंसलिंग सेंटर ने मामले को कोर्ट में ले जाकर निपटाने की सलाह दी है।

पूर्णिया एसपी के नेतृत्व वाले परिवार परामर्श केंद्र में एक महिला ने शिकायत की है कि उसके पति ने आठ महीने पहले दूसरी शादी की थी. पूर्णिया जिले के धमदाहा श्रीपुर मिलिक की रहने वाली महिला ने अपने पति के खिलाफ परिवार परामर्श केंद्र में मामला दर्ज कराया है. पीड़िता ने अपने पति पर दूसरी शादी करने का आरोप लगाया है। महिला ने कहा कि उसके पति ने सात साल पहले सूरत में उससे शादी की थी। आठ महीने पहले पति ने दूसरी महिला से शादी की थी।
 
महिला ने कहा कि उसका पति अब उसे और बच्चों को पहचानने से इनकार कर रहा है। लड़के ने कहा कि आरोप लगाने वाली महिला को वह नहीं जानता, उसका उससे कोई लेना-देना नहीं है। दूसरी महिला ने बताया कि उसकी आठ महीने पहले शादी हुई थी। दूसरी महिला ने कहा कि उसका पति सही था। घटना पर केंद्र सदस्य दिलीप कुमार दीपक ने कहा कि एक महिला ने अपने पति के खिलाफ केंद्र में आवेदन किया था. महिला का आरोप है कि उसके पति ने सात साल पहले सूरत में उससे शादी की थी। आठ महीने पहले उसने दूसरी महिला से शादी की थी। दिलीप ने कहा कि काफी समझाने के बाद भी लड़का मानने से इंकार कर रहा है. ऐसे में परिवार परामर्श केंद्र ने मामले को थाने या कोर्ट ले जाकर निपटाने की सलाह दी है.



 
loading...

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.