पूर्वोत्तर में भाजपा के संगठनात्मक कार्यालय का उद्घाटन करने के लिए असम जाएंगे Nadda

Samachar Jagat | Monday, 29 Aug 2022 02:07:56 PM
Nadda to visit Assam to inaugurate BJP's organizational office in Northeast

गुवाहाटी |  भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा पूर्वोत्तर में भाजपा के संगठनात्मक कार्यालय का उद्घाटन करने और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए सोमवार को एक दिवसीय दौरे पर गुवाहाटी पहुंचेंगे। भाजपा के एक प्रवक्ता ने यह जानकारी दी। प्रवक्ता ने बताया कि नड्डा दोपहर बाद त्रिपुरा से असम पहुंचेंगे और पुनर्निर्मित 'पद्म भवन’ का उद्घाटन करेंगे, जो पूर्वोत्तर में भाजपा का संगठनात्मक मुख्यालय है।

प्रवक्ता के मुताबिक, उद्घाटन समारोह में असम, अरुणाचल प्रदेश, मणिपुर और त्रिपुरा के मुख्यमंत्री सहित पूर्वोत्तर भारत के सभी आठ राज्यों की भाजपा इकाई के अध्यक्ष मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि दिल्ली लौटने से पहले नड्डा का भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करने का भी कार्यक्रम है। वह पार्टी कार्यालय जाने से पहले गुवाहाटी में कामाख्या देवी के मंदिर में दर्शन भी करेंगे। भाजपा ने 2023 में त्रिपुरा और 2024 में अरुणाचल प्रदेश में प्रस्तावित विधानसभा चुनाव के मद्देनजर पूर्वोत्तर में अपने संगठनात्मक प्रयासों को गति दी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.