कोटा जेल में फिर मिले कोरोना रोगी

Samachar Jagat | Thursday, 23 Jul 2020 12:41:11 PM
new cases of corona at Kota central jail

कोटा। राजस्थान में कोटा की केंद्रीय कारागृह में आज फिर छह नए कोरोना संक्रमित रोगी मिले।

चिकित्सा विभाग की सुबह प्राप्त रिपोर्ट के अनुसार कोटा जिले में कोरोना के 41 नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या बढèकर 1161 हो गई।
कोटा सेंट्रल जेल में पहले भी कोरोना के मरीज मिलने के बाद वहां चिकित्सा विभाग की ओर से जिला प्रशासन के निर्देश पर शिविर लगाकर उन सभी स्थानों को सैनिटाइज किया गया था जहां यह कोरोना वायरस से संक्रमित बंदी पाए गए थे। इसके अलावा उन सभी बंदियों और जेल के कर्मचारियों की भी जांच की गई थी जो पूर्व में कोरोना वायरस से संक्रमित मिल चुके बंदियों के किसी भी तरह से संपर्क में आए थे। इसके बाद आज सुबह मिली रिपोर्ट में यह छह नए बंदी कोरोना संक्रमण से पीड़ति पाए गए हैं।


इसके अलावा नये मामलों में कोटा के महावीर नगर विस्तार ,दादाबाड़ी से तीनTतीन, माला फाटक, कोटड़ी छत्रपुरा, इटावा, पूनम कॉलोनी, सरस्वती कॉलोनी मौखापाड़ा, श्रीपुरा, कुन्हाड़ी रामपुरा से एक-एक कोरोनावायरस संक्रमित मिलने के अलावा विज्ञान नगर से दो नए रोगी मिले हैं। इनके अलावा खेडली फाटक, डडवाड़ा स्टेशन, महावीर नगर प्रथम, बजरंग नगर, प्रताप नगर, संजय गांधी नगर, नयापुरा, आरोग्य नगर पुलिस लाइन रोड , छावनी-रामचंद्रपुरा से 1-1 रोगी मिलने के अलावा इंदिरा मार्केट से दो बुजुर्ग महिलाएं कोरोना पीड़ति पाई गई। इन्हें कोटा के नए अस्पताल में इलाज के लिए लाया गया है।


इसी तरह कोटा जिले के सुल्तानपुर कस्बे में रहने वाले एक व्यक्ति को कोरोना संक्रमण से पीड़ति होने के बाद कोटा मेडिकल कॉलेज के संलग्न नए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। (एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.