New Delhi : राष्ट्रीय राजधानी में बस के तीन वाहनों से टकराने के कारण नौ लोग घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 01 Jun 2022 10:03:45 AM
New Delhi : Nine injured as bus collided with three vehicles in the national capital

नई दिल्ली : उत्तर-पूर्वी दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में मंगलवार को एक बस के सड़क के डिवाइडर पर चढ़कर तीन वाहनों से टकरा जाने के कारण हुई दुर्घटना में नौ लोग घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया घटना पुस्ता रोड पर शाम करीब चार बजकर 45 मिनट पर हुई। क्लस्टर बस संख्या-214 अंतर-राज्यीय बस अड्डा (आईएसबीटी) कश्मीरी गेट की ओर से आ रही थी। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और फिलहाल उनकी हालत स्थिर है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, ’’हमने उल्लंघन करने वाले वाहन चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279 (सार्वजनिक मार्ग पर तेज गति से वाहन चलाना) और 337 (किसी की जान या व्यक्तिगत सुरक्षा को खतरे में डालना) के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।’’ अधिकारी ने बताया ’’मौके से फरार हुए आरोपी बस चालक को पकड़ने के लिए जांच शुरू कर दी गई है।’’ पुलिस ने कहा कि चालक की पहचान करने और दुर्घटना के क्रम का पता लगाने के लिए मार्ग के सभी सीसीटीवी कैमरों की छानबीन की जा रही है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.