Ashok Gehlot ने कहा-कोविड वैक्सीन की 11.5 लाख डोज बर्बाद होने की खबर है झूठी, BJP ऐसे झूठे आरोप लगाकर कर रही है मनोबल तोड़ने का काम

Samachar Jagat | Friday, 28 May 2021 01:49:56 PM
News of 11.5 lakh doses of Covid vaccine wasted is false: Ashok Gehlot

इंटरनेट डेस्क। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोविड वैक्सीन को लेकर भारतीय जनता पार्टी पर जमकर प्रहार किया है। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से एक पोस्ट शेयर कर राजस्थान में कोविड वैक्सीन की 11.5 लाख डोज बर्बाद होने की खबर को झूठी बताया है। 

सीएम अशोक गहलोत ने इस संबंध में आज ट्वीट कहा कि प्रदेश में कोविड वैक्सीन की 11.5 लाख डोज बर्बाद होने की खबर झूठी है। बीजेपी ऐसे झूठे आरोप लगाकर 14 महीने से मेहनत कर रहे हमारे कोरोना वॉरियर्स का मनोबल तोडऩे का काम कर रही है जो निंदनीय है।

मैं विपक्ष के नेताओं से अपील करूंगा कि महामारी के समय ऐसी नकारात्मक राजनीति ना करें। उन्होंने पोस्ट के माध्यम से कहा कि महामारी के समय भाजपा द्वारा की जा रही ही झूठ की राजनीति को पूरा देश देख रहा है। कोरोना वैक्सीन को लेकर उन्होंने केन्द्र सरकार पर भी निशाना साधा है।  




 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.