Kerala के आश्रय गृह से नौ लड़कियां लापता

Samachar Jagat | Monday, 14 Nov 2022 11:12:11 AM
Nine girls missing from Kerala shelter home

कोट्टयम (केरल) : केरल के कोट्टयम जिले में एक गैर सरकारी संगठन (एनजीओ) द्बारा चलाए जा रहे आश्रय गृह से नौ लड़कियां सोमवार सुबह लापता हो गईं। पुलिस ने यह जानकारी दी। महिला समाख्या नाम के एनजीओ द्बारा संचालित आश्रय गृह को सामाजिक न्याय विभाग और बाल कल्याण समिति से मान्यता प्राप्त है।


पुलिस के अनुसार, उक्त घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है और पॉक्सो अधिनियम के तहत पीड़ित लड़कियों सहित लापता लड़कियों की तलाश की जा रही है।जिला पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने 'पीटीआई-भाषा’ से कहा, ''हमें सुबह शिकायत मिली कि लड़कियां आश्रय गृह से लापता हो गई हैं।’’ पुलिस ने कहा कि आश्रितों को सीडब्ल्यूसी के निर्देश पर आश्रय गृह में रखा गया था। वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ''लड़कियां पिछले कुछ दिनों से आश्रय गृह छोड़ना चाहती थीं और इसके लिए विरोध कर रही थीं। उन्हें लेकिन आश्रय गृह से जाने की अनुमति नहीं दी जा सकती क्योंकि इसके लिए सीडब्ल्यूसी, अदालत से विशेष अनुमति की आवश्यकता होती है। सुबह हालांकि पाया गया कि लड़कियां लापता हैं।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.