Noida : सार्वजनिक स्थान पर मदिरापान करने वालों के खिलाफ विशेष अभियान में 591 लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 05 Aug 2022 10:17:18 AM
Noida: 591 people arrested in special drive against those who drink in public places

नोएडा (उप्र) : गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट ने सार्वजनिक स्थान पर मदिरापान करने वालों के खिलाफ बृहस्पतिवार देर रात को एक विशेष अभियान चलाकर विभिन्न जगहों से 591 लोगों को गिरफ्तार किया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। वहीं, शराब पीकर वाहन चला रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जबकि 108 वाहनों का चालान किया गया तथा दो वाहन जब्त किए गए हैं।

पुलिस आयुक्त आलोक सिह के प्रवक्ता ने बताया कि बृहस्पतिवार रात को गौतम बुद्ध नगर पुलिस कमिश्नर ने सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वालों के खिलाफ पूरे क्षेत्र में एक विशेष अभियान चलाया। इसके तहत सभी जोन के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) एवं अपर पुलिस उप आयुक्त (एडीसीपी) के नेतृत्व में संबंधित क्षेत्रों में संदिग्ध वाहनों और व्यक्तियों की जांच की गई। पुलिस मार्च के दौरान महिलाओं को त्वरित सहायता के लिए महिला हेल्पलाइन नंबर और पुलिस हेल्पलाइन नंबरों के बारे में जागरूक किया गया।

प्रवक्ता ने बताया कि संदिग्ध प्रतीत हो रहे वाहनों और व्यक्तियों को रोककर उनकी तलाशी ली गई और नियमों का पालन नहीं करने वाले वाहनों का ई-चालान काटा गया। उन्होंने बताया कि अभियान के तहत ग्रेटर नोएडा जोन में सार्वजनिक स्थान पर शराब पी रहे 519 लोगों को गिरफ्तार किया गया और शराब पीकर वाहन चला रहे छह लोगों को गिरफ्तार किया गया तथा 1०8 वाहनों का चालान काटा गया और दो मोटरसाइकिलें जब्त की गईं। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.