Noida : दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को 10 साल की जेल

Samachar Jagat | Wednesday, 20 Apr 2022 09:43:12 AM
Noida: Accused of attempted rape gets 10 years in jail

नोएडा : उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्ध नगर जिला अदालत ने मंगलवार को पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म के प्रयास के आरोपी को 10 साल कैद की सजा सुनाई। अदालत ने उस पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।  अधिकारी ने बताया कि अपर सत्र न्यायाधीश मनोज कुमार प्रथम ने मामले की सुनवाई करते हुए कहा कि जुर्माना नहीं चुकाने की स्थिति में दोषी को एक वर्ष का अतिरिक्त कारावास भुगतना होगा।

विशेष लोक अभियोजन अधिकारी जेपी भाटी के मुताबिक, एक मार्च 2017 को नोएडा के थाना फ़ेस-3 क्षेत्र की बुद्ध बिहार कॉलोनी के पार्क में खेल रही पांच साल की बच्ची को आरोपी युवक पैसे का लालच देकर अपने साथ ले गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी।

हालांकि, बच्ची के रोने की आवाज सुनकर उसकी मां मौके पर पहुंच गई। इस बीच, आरोपी बच्ची को छोड़कर मौके से भागने लगा, लेकिन लोगों ने उसे धर दबोचा। भाटी के अनुसार, पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर अदालत में आरोपपत्र दाखिल किया था। 19 अप्रैल को हुई सुनवाई के दौरान अदालत ने आरोपी की सजा का एलान किया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.