Noida : रेलवे लाइन पार करते समय करंट लगने से व्यक्ति झुलसा

Samachar Jagat | Monday, 06 Jun 2022 11:19:03 AM
Noida: Person scorched due to electrocution while crossing railway line

नोएडा (उप्र):  दिल्ली- हावड़ा रेलवे लाइन के पास आप लाइन पर रविवार सुबह ओवरहेड वायर (बिजली का तार) टूट जाने के कारण रेलवे लाइन बंद किए जाने के बावजूद एक व्यक्ति ने पटरी पार करने की कोशिश की, जिससे रेलवे लाइन पार करते समय करंट लगने से वह झुलस गया। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि रेलवे के अधिकारियों ने लाडस्पीकर से घोषणा कर यात्रियों को उक्त रेलवे लाइन से नहीं गुजरने की चेतावनी भी जारी की थी।

पुलिस आयुक्त आलोक सिह के प्रवक्ता ने बताया कि घायल व्यक्ति की पहचान राजपाल सिह (55) के रूप में हुई है। सिह बुलंदशहर जिले के ग्राम बैर थाना ककोड़ के रहने वाले हैं। उन्हें उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के जिम्स अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस घटना के बाद कई ट्रेनों का मार्ग परिवर्तित कर दिया गया और राजधानी समेत 2० ट्रेनें प्रभावित हुईं। उन्होंने बताया कि रविवार को कैफियात एक्सप्रेस के गुजरने के दौरान ओवरहेड तार टूटने के बाद ट्रेन रोक दी गई थी। शाम चार बजे के करीब मरम्मत का कार्य पूरा हुआ, उसके बाद रेल आवागमन सुचारू रूप से चालू हुआ। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.