Noida Reviews : नोएडा विकास प्राधिकरण की सीईओ ने की निर्माण परियोजनाओं की समीक्षा

Samachar Jagat | Thursday, 21 Apr 2022 09:46:37 AM
Noida Reviews : Noida Development Authority CEO reviews construction projects

नोएडा (उप्र) : नोएडा विकास प्राधिकरण की मुख्य कार्यपालक अधिकारी ऋतु महेश्वरी ने निर्माणाधीन विभिन्न परियोजनाओं की बुधवार को समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने अलग-अलग स्थानों पर बन रहे फुटओवर ब्रिज के कार्य को समय से पूरा करने का निर्देश दिया।

उन्होंने सिविल कार्यों की भी समीक्षा की और इसमें कई परियोजनाओं में देरी तथा लापरवाही बरतने पर कड़ा रुख अपनाया। साथ ही परियोजनाओं की समयसीमा तय की। बैठक में सीईओ के अलावा एसीईओ प्रवीण कुमार मिश्र, पीजीएम राजीव त्यागी, जीएम पीके कौशिक और सभी वर्क सर्किल के वरिष्ठ प्रबंधक शामिल रहे।

महेश्वरी ने कई परियोजनाओं के निर्माण में विलंब पर नाराजगी जाहिर की, जिनमें प्रमुख रूप से सेक्टर-21ए इंडोर स्टेडियम, शूटिग रेंज एवं क्रिकेट स्टेडियम, भंगेल एलिवेटेड रोड, एक्सप्रेसवे पर अंडरपास, वर्क सर्किल-9 एवं 1० के अंतर्गत नए सेक्टरों के विकास आदि के काम शामिल रहे। उन्होंने करीब पांच किलोमीटर लंबे एलिवेटेड रोड की हालत पर नाखुशी जताई और समय से पहले जर्जर हालत होने पर जांच कराने के लिए कहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.