Noida : नाबालिग से दुष्कर्म के दोषी को दस साल कैद, 50 हजार रूपये जुर्माने की सजा

Samachar Jagat | Friday, 27 Jan 2023 03:16:34 PM
Noida : Ten years imprisonment for raping a minor, Rs 50,000 fine

नोएडा : नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म करने के दोषी को जनपद गौतम बुद्ध नगर की अदालत ने बुधवार को 10 वर्ष कैद तथा 50 हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई है। जुर्माने की रकम जमा नहीं करने पर दोषी को तीन माह की अतिरिक्त सजा भुगतनी होगी। विशेष लोक अभियोजन अधिकारी नीटू विश्नोई ने बताया कि वर्ष 2015 में ग्रेटर नोएडा के थाना रबूपुरा क्षेत्र के कस्बा रबूपुरा में 16 साल की किशोरी किराए के मकान में अपने परिवार के साथ रहती थी।

उन्होंने बताया कि एक रात पीड़िता पर शौचालय गई तब उसके पड़ोस में रहने वाला रवि भी पीछे के रास्ते से वहां पहुंचा और शौचालय में घुस कर उससे बलात्कार किया। उन्होंने बताया कि पीड़िता से घटना की जानकारी मिलने पर उसके परिजनों ने थाने में शिकायत दर्ज कराई। विश्नोई के अनुसार, आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ अदालत में आरोप पत्र दाखिल किया गया।उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के वकील और गवाहों के बयान के बाद अदालत ने आरोपी रवि को दोषी ठहराया तथा उसे 10 वर्ष की कैद और 5० हजार रुपए के जुर्माने की सजा सुनाई। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.