अब Rajasthan में ऐसे सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ चलाया जाएगा अभियान

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Dec 2020 02:17:48 PM
Now a campaign will be run against such government employees in Rajasthan

जयपुर। राजस्थान में अब राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना के तहत गेहूं उठाने वाले सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। प्रदेश में ऐसे सरकारी कर्मचारियों के खिलाफ अभियान चलाकर जुर्माना राशि वसूली जाएगी। 

अभियान के तहत 15 जनवरी तक राशि वसूल की जाएगी। जिन सरकारी कर्मचारियों द्वारा निर्धारित अवधि तक राशि जमा नहीं कराई जाएगी तो उनके विरूद्ध बड़ी संख्या में एफआईआर दर्ज करवाकर कानूनी एवं विभागीय कार्यवाही भी करवाई जाएगी।
खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति विभाग के शासन सचिव नवीन जैन ने वीडियो कांफे्रंस के माध्यम से जिला रसद अधिकारियों को दिशा-निर्देश हैं। 

इस दौरान जैन ने कहा कि राजस्थान में राष्ट्रीय खाद्य सुरक्षा योजना के जिन लाभार्थियों के आधार कार्ड नहीं बने है, उन्हें भी दिसंबर माह में भी गेहूं का वितरण किया जाएगा। उन्होंने बताया कि ऐसे लाभार्थियों को गेहूं लेने के वक्त जन-आधार, ईआईडी एवं वोटर कार्ड में से कोई एक दस्तावेज अपने साथ ले जाना जरूरी होगा।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.