कोरोना के बढ़ते संक्रमण के कारण अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दे दिए ये निर्देश

Samachar Jagat | Monday, 25 May 2020 09:17:09 AM
Now Chief Minister Ashok Gehlot gave these instructions

जयपुर। प्रदेशवासियों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए राजस्थान सरकार अपने स्तर पर हर सभंव प्रयास कर रही है। खुद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इसके लिए समय-समय पर सभी आवश्यक कदम उठाए हैं। 

जयपुर में कोरोना का विस्फोट, शहर के साथ ही गांव भी आए चपेट में

राजस्थान सरकार आने वाले समय में नियमित हवाई और रेल आवागमन के और खुलने से होने वाले कोरोना के संभावित संक्रमण के बारे में भी सतर्क हो गई है। इसी संबंध में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में आगामी समय में भी क्वारंटाइन सहित स्वास्थ्य संबंधी सभी प्रोटोकॉल की सख्ती से पालना करवाने के निर्देश दिए हैं। 

राजस्थान में नहीं थम रही है कोरोना मरीजों की संख्या, अब एक ही दिन में मिल गए इतनी बड़ी संख्या में मरीज

मुख्यमंत्री अशोक गहलाते ने रविवार को मुख्यमंत्री निवास पर अधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय समीक्षा बैठक की अध्यक्षता करते हुए कहा कि प्रवासियों/श्रमिकों के आवागमन से बढ़ी कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या को ध्यान में रखते हुए भारत सरकार की ओर से एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने वाले यात्रियों के लिए क्वारंटाइन के नियम में छूट देने के बावजूद राजस्थान में सभी के लिए 14 दिन तक क्वारंटाइन में रहने के नियम की पूरी पालना की जाएगी।

गौरतलब है कि राजस्थान में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा तेजी से बढ़ता जा रहा है। अब ये संख्या सात हजार के पार पहुंच चुकी है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.