कोरोना वायरस के कारण अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राजस्थान में लगा दी ये रोक

Samachar Jagat | Tuesday, 24 Mar 2020 11:57:46 AM
Now Chief Minister Ashok Gehlot imposed this ban in Rajasthan due to Corona virus

जयपुर। कोराने वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच एक बार फिर से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों से 31 मार्च तक घोषित लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करने की अपील की है।

नहीं मानें तो शाहीन बाग में पुलिस ने कर दी ये कार्रवाई

मुख्यमंत्री निवास पर एक उच्चस्तरीय बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेशवासियों से सभी के जीवन की रक्षा के लिए अपने घरों से नहीं निकलने की बात कही है। इस दौरान सीएम ने कहा कि यदि लोग स्वप्रेरित कफ्र्यू जैसा व्यवहार करके सरकार का सहयोग नहीं करेंगे, तो मजबूरी में सख्ती बरतते हुए बुधवार से कफ्र्यू लगाने का बड़ा कदम उठाना पड़ेगा। 

बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने लॉकडाउन के तहत मंगलवार से केवल आवश्यक सेवाओं को छोडक़र सभी तरह के निजी वाहनों के आवागमन पर सख्ती से रोक लगाने के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं। सीएम ने सभी स्टेट हाइवे पर स्थित टोल नाकों पर टोल की वसूली नहीं करने के भी निर्देश भी अधिकारियों को दिए हैं। 

कोरोना वायरस: मुख्यमंत्री बनते ही शिवराज सिंह चौहान ने कर दी ये बड़ी घोषणा

इस उच्चस्तरीय बैठक में सीएम अशोक गहलोत के साथ ही मुख्य सचिव डीबी गुप्ता, अतिरिक्त मुख्य सचिव गृह राजीव स्वरूप, पुलिस महानिदेशक भूपेन्द्र सिंह, अतिरिक्त मुख्य सचिव वित्त निरंजन आर्य सहित कई अधिकारी मौजूद थे। 
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.