अब राजस्थान में ऐसे लोगों के खिलाफ की जाएगी सख्त कार्रवाई

Samachar Jagat | Thursday, 26 Mar 2020 08:44:54 AM
 Now strict action will be taken against such people in Rajasthan

जयपुर। राजस्थान में कोरोना वायरस से लड़ रहे डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ व पैरामेडिकल स्टाफ के खिलाफ बदसलूकी करने वाले लोगों के खिलाफ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बड़े सख्त नजर आ रहे हैं।  राजस्थान सरकार डॉक्टर्स, नर्सिंग स्टाफ व पैरामेडिकल स्टाफ के खिलाफ बदसलूकी और जबरन उनसे किराए का मकान खाली करवाने पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। 



loading...

कोरोना वायरस : अब राजस्थान सरकार ने कर दिया ये बड़ा काम, नहीं होगी किसी को परेशानी

प्रदेश के आशोक गहलोत सरकार ने इस संबंध में स्पष्ट कर दिया है कि किराए पर रहने वाले डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ और पैरामेडिकल स्टाफ से यदि कोई मकान मालिक जबरदस्ती आवास खाली करवाता है या बदसलूकी करता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। 

अब राजस्थान में अधिकारी एवं कर्मचारियों ने कर दी ये घोषणा, मुख्यमंत्री ने किया ऐसा

स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव रोहित कुमार सिंह ने इस संबंध आदेश भी जारी कर दिए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में राजस्थान में कई स्थानों पर डॉक्टर्स और पैरामेडिकल स्टाफ से जबरदस्ती आवास खाली करवाने के मामले सामने आए हैं। खबरों के अनुसार इसके में डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ ने भी अपना विरोध जताया था। 
 

loading...


 
loading...

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!




Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.