अब सपा की इस पूर्व महिला विधायक को मिली ये धमकी

Samachar Jagat | Monday, 06 Jul 2020 01:56:02 PM
Now this former SP MLA got this threat

प्रयागराज।समाजवादी पार्टी (सपा) की पूर्व विधायक विजमा यादव को पति की हत्या के मुकदमे की पैरवी करने पर कार सवार लोगों द्बारा गोली मारने की धमकी दी है। अशोक नगर निवासी पूर्व विधायक विजमा यादव ने सोमवार को बताया कि आरोपियों का कहना था कि वह मुकदमें की पैरवी करना छोड दें अन्यथा जिन्दा नहीं बचेंगी।

पूर्व विधायक ने इस मामले को लेकर कैंट थाने में गाड़ी नम्बर के आधार पर चार लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराया है। उन्होने बताया कि दो जुलाई की रात करीब 1० या 1०.3० उनके घर के बगल चार लोग असलहा लेकर गाडी से उतरे। उनकी गाड़ी पर सत्ताधारी पार्टी का झंडा लगा था। युवकों ने सामान लेकर लौट रहे घरेलू नौकर अमित यादव को रोकर उनके और उनके बेटे गोलू के बारे में पूछताछ की और पैरवी करने पर जान से मारने की धमकी देने की बात कही।

उन्होने बताया कि अमित ने गाडी का नम्बर नोट कर लिया था। पुलिस को गाड़ी का नम्बर और सीसीटीवी फुटेज दे दिया गया है। पीड़तिा ने बताया कि युवकों ने अमित को धमकी दिया कि अगर वह मुकदमें की पैरवी करेंगी तो जिदा नहीं बचेंगी। धमकी मिलने के बाद उनकी जान को खतरा बन गया है।

गौरतलब है कि सपा के पूर्व विधायक जवाहर यादव उर्फ पंडित, चालक गुलाब यादव और एक राहगीर की 1996 में सिविल लाइंस में पैलेस सिनेमा के पास एके 47 से हत्या कर दी गयी थी। इसमें पंकज कुमार श्रीवास्तव और कल्लन यादव को भी चोट आयी थी। कल्लन यादव की मृत्यु गवाही शुरू होने से पहले ही हो गयी थी जिससे उसका बयान दर्ज नहीं हो सका था। बहुचर्चित हत्याकांड में सत्र न्यायालय ने नामजद चार आरोपियों को आजीवन कारावास की सजा से दंडित किया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.