कैश वैन से डेढ़ करोड़ रूपये चोरी

Samachar Jagat | Friday, 04 Oct 2019 11:31:47 AM
One and a half crores stolen from cash van

प्रयागराज। उत्तर प्रदेश में प्रयागराज के सिविल लाइंस क्षेत्र में एटीएम में पैसा डालने गयी वैन से संदिग्ध हालत में करीब डेढ़ करोड़ रूपये से भरा बाक्स गायब होने से सनसनी फैल गयी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सत्यार्थ अनिरूद्ध पंकज ने शुक्रवार को बाया कि गुरूवार की शाम इलाहाबाद जंक्शन के सिविल लाइंस साइड स्थित होटल पोलोमैक्स के बाहर खड़ी कैश वैन एटीएम में पैसे जमा करने गयी थी। इस दौरान संदिग्ध हाल में रुपये से भरा बक्सा गायब हो गया।

उन्होने बताया कि कैश वैन बैंक से दो करोड़ 30 लाख रूपये लेकर चली थी। उनके बैग में 10 लाख रूपया पाया गया था। उन्होने बताया कि एक करोड़ 53 लाख रूपये को लेकर मुकदमा कायम कराया गया है। उनके पास अभी कोई पुख्ता सबूत नहीं लगा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

कैश वैन के कस्टोडियन अशोक त्रिपाठी उर्फ आकाश, गनमेन अजय दूबे, और चालक राजकुमार से पूछताछ की गयी। हालांकि अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। अपराधी जल्द ही पकड़े जायेंगे। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.