बाजपुर में गोलीबारी में एक की मौत, तीन घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 27 Apr 2022 02:01:49 PM
One killed, three injured in firing in Bajpur

नैनीताल/बाजपुर । उत्तराखंड के ऊधमसिहनगर जनपद के बाजपुर में मंगलवार देर रात को लेनदेन को लेकर चल रहे विवाद में हुई गोलीबारी में एक युवक की मौत हो गई है, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घायलों में कनिष्ठ प्रमुख भी शामिल है। पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच में जुट गये हैं।


मिली जानकारी के अनुसार बाजपुर के पहाड़पुर गांव निवासी कनिष्ठ प्रमुख तजिदर सिह उर्फ जंटू पुत्र हरकेवल सिह का पिपलिया गांव निवासी नेत्र प्रकाश शर्मा के साथ स्टोन क्रशर को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा है। दोनों के बीच लगभग डेढ़ करोड़ रुपए के लेनदेन का मामला बताया जा रहा है।
पता चला है कि मंगलवार की शाम को दोनों पक्षों में इसी मुद्दे को लेकर बातचीत भी हुई, लेकिन कोई नतीजा नहीं निकल पाया बल्कि तनातनी और बढè गयी। बताया जा रहा है कि इसी दौरान चेक देने के लिए बुलाए जाने पर तजिदर अपने साथियों कुलवंत सिह, हरप्रीत सिह, मोहित अग्रवाल आदि के साथ देर रात को दूसरे पक्ष नेत्र प्रकाश के आवास पर पहुंच गए।


आरोप है कि जैसे ही सभी लोग दरवाजे पर पहुंचे, घर के अंदर से ताबड़तोड़ गोलियां बरसने लगीं । जिससे कुलवंत सिह की मौत हो गई, जबकि कनिष्ठ प्रमुख तजिदर सिह, मोहित अग्रवाल, हरप्रीत सिह गंभीर रूप से घायल हो गए। इस घटना के बाद पुलिस प्रशासन सकते में आ गया। सभी को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, चिकित्सकों ने कुलवंत सिह को मृत घोषित कर दिया, जबकि गंभीर रूप से घायल तजिदर सिह, मोहित व हरप्रीत सिह को हायर सेंटर भेज दिया गया।


घटना के तत्काल बाद काशीपुर के सहायक पुलिस अधीक्षक चंद्र मोहन सिह, पुलिस क्षेत्राधिकारी सीओ वंदना वर्मा ने घटना के बारे में जानकारी हासिल की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की धरपकड़ के लिए कार्रवाई शुरू कर दी है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.