TMC के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के मुख्य संदिग्धों में से एक गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jul 2022 01:02:36 PM
One of the prime suspects in the murder of three TMC workers arrested

कोलकाता |  पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले से तृणमूल कांग्रेस   के तीन कार्यकर्ताओं की हत्या के मुख्य संदिग्ध आरोपियों में से एक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी।
जिले में कैनिग के धर्मटोला इलाके में सात जुलाई को अज्ञात व्यक्तियों ने स्थानीय पंचायत सदस्य स्वप्न माझी और उसके दो सहायकों भूतनाथ प्रमाणिक और झंटू माझी को गोली मारी तथा बाद में धारदार हथियारों से हमला किया, जिससे उनकी मौत हो गयी।
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आरोपी आफताबुद्दीन शेख ने हत्यारों को पीड़ित व्यक्तियों के बारे में कथित तौर पर सूचना मुहैया करायी थी। उसे शुक्रवार रात को कुलतुली पुलिस थाना इलाके से गिरफ्तार कर लिया गया।
उन्होंने बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति इस मामले में प्राथमिकी में नामजद एक अन्य आरोपी बसीर शेख का भाई है। उन्होंने बताया कि उसका उसके मोबाइल टावर की लोकेशन के जरिए पता लगाया गया और बारुईपुर पुलिस द्बारा हत्या की जांच के लिए पांच सदस्यीय विशेष कार्य बल का गठन करने के कुछ घंटों बाद उसे पकड़ लिया गया।
अधिकारी ने कहा, ''आफताबुद्दीन मुख्य संदिग्धों में से एक है। वह बुधवार से समय-समय पर माझी के बारे में सूचना दे रहा था। हम उससे पूछताछ कर रहे हैं।’’
उन्होंने बताया कि माझी के भाई ने रफीकुल सरदार, बसीर शेख, बापी मंडल, जलालुद्दीन अखंड, अब्दुल्ला मंडल और अली हुसैन लसकर के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.