Alwar जिले में चोर समझकर मारपीट करने से एक व्यक्ति की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 16 Aug 2022 02:47:08 PM
One person died in Alwar district due to beating as a thief

अलवर  | राजस्थान में अलवर जिले के गोविन्दगढ़ पुलिस थाना क्षेत्र के रामबास गांव में चोर समझकर शौचकर घर आ रहे एक व्यक्ति की लोगों द्बारा मारपीट करने से मौत हो गई। इसके बाद आज गोविदगढ में उसके परिजन एवं उनके साथ अन्य लोग एकत्रित हो गए और आरोपियों की गिरफ्तारी आदि मांगों को लेकर शव का अंतिम संस्कार करने से इंकार कर दिया। प्रशासन एवं पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं और तनाव के मद्देनजर पुलिस बल तैनात किया गया हैं।उल्लेखनीय है कि रविवार को राम बास निवासी चिरंजी सैनी शौच के लिए खेत में गया था।

उसी दौरान अलवर के सदर थाना क्षेत्र से एक ट्रैक्टर को चोरी करके लाया जा रहा था और ट्रैक्टर मालिक और कुछ लोग चोरों का पीछा कर रहे थे। चोरों ने अपने आप को पुलिस और ट्रैक्टर मालिकों से घिरा देख ट्रैक्टर को बिजली घर के पास स्थित एक खेत में छोड़कर भाग गए, इतने में पुलिस से पहले ट्रैक्टर के मालिक आ गए और खेत में नित्य कर्म कर रहे रामबास निवासी चिरंजी सैनी (45) को चोर समझकर पीट दिया जिससे वह गंभीर रुप से घायल हो गया।मौके पर पहुंची पुलिस ने चिरंजी सैनी को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसे जयपुर भेज दिया गया था। बाद में सोमवार शाम को चिरंजी ने दम तोड़ दिया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.