Sultanpur में दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, दो घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 10 Jan 2023 10:03:49 AM
One youth killed, two injured in two bike collision in Sultanpur

सुलतानपुर (उप्र) : सुलतानपुर जिले के बिरसिहपुर इलाके में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे अंडरपास के पास सोमवार की शाम दो बाइक की टक्कर में एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गये। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

पुलिस के अनुसार, दोस्तपुर थाना क्षेत्र के चौरे गांव निवासी आजाद और रिश्तेदारी में आये कोतवाली देहात थाना क्षेत्र के सजैया गांव निवासी विवेक (21) एक बाइक से बिरसिहपुर बाजार से श्रीरामनगर चौराहे की ओर जा रहे थे। दोनों पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के कालीगंज मोड़ के पास पहुंचे ही थे कि कालीगंज की ओर से आ रहे बाइक सवार हिमांशु से उनकी टक्कर हो गई।

इस हादसे में विवेक की मौके पर ही मौत हो गयी और हिमांशु और आजाद घायल हो गये। हिमांशु भेरवपुर थाना अंतर्गत मोतिगरपुर का निवासी है। दोस्तपुर के थाना प्रभारी लक्ष्मीकांत मिश्र ने बताया कि घायलों में विवेक की मौत हो गयी है। उन्होंने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। अन्य घायलों का इलाज दोस्तपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में हो रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.