OPTCL ने 30 पदों पर निकाली भर्ती, जाने कैंडिडेट्स आवेदन ऐसे करें

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 03:08:10 PM
 OPTCL Recruitment for 30 Posts, Know How to Apply for Candidates

ओडिशा पावर ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन लिमिटेड, OPTCL ने मैनेजमेंट ट्रेनी पदों पर भर्तियां निकाली हैं। योग्य कैंडिडेट OPTCL की ऑफिशल वेबसाइट optcl.co.in पर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। यह भर्ती अभियान संगठन में 30 पदों को भरेगा।

आवेदन प्रक्रिया 1 अगस्त को शुरू हुई थी और 30 अगस्त 2022 को समाप्त होगी। पात्रता, चयन प्रक्रिया और अन्य डिटेल्स के लिए नीचे पढ़ें।

पात्रता मापदंड

कैंडिडेट को आईआईटी द्वारा आयोजित गेट 2022 में उपस्थित होना चाहिए और योग्य होना चाहिए और आवेदन करते समय 100 में से अंकों का उल्लेख किया जाना चाहिए। गेट 2022 आयोजन निकाय द्वारा घोषित योग्यता अंकों पर विचार किया जाएगा।

किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से कम से कम 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल / इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में डिग्री या संबंधित विषय में आईई (भारत) के सेक्शन-ए और बी में न्यूनतम 50% अंकों के साथ उत्तीर्ण होना। आयु सीमा 21 वर्ष से 32 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया

चयन प्रक्रिया में GATE 2022 और पर्सनल इंटरव्यू के इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग विषय के पेपर में प्राप्त (100 में से) अंक शामिल हैं। पर्सनल इंटरव्यू के लिए चुने गए कैंडिडेट्स को अपने इंटरव्यू कॉल लेटर में उल्लिखित दस्तावेजों को लाने की आवश्यकता होगी।
 
आवेदन शुल्क

अनारक्षित/एसईबीसी श्रेणी के कैंडिडेट्स को आवेदन शुल्क के रूप में ₹1180/- और अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति/पीडब्ल्यूबीडी श्रेणी के उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में ₹590/- का भुगतान करना होगा।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.