Orange Health का दिल्ली एनसीआर में परिचालन शुरू

Samachar Jagat | Friday, 01 Jul 2022 03:55:41 PM
Orange Health starts operations in Delhi NCR

नई दिल्ली : हेल्थ टेक स्टार्टअप डायग्नोस्टिक लैब ऑरेंज हेल्थ ने दिल्ली एनसीआर में अपनी सेवाएं शुरू करने का ऐलान किया है। कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि राजधानी दिल्ली में परिचालन शुरू करना उसकी महत्वाकांक्षी विस्तार योजना का हिस्सा है। इस लॉन्चिग के साथ ही गुरुग्राम, नोएडा, दिल्ली एवं गाजियाबाद समेत दिल्ली-एनसीआर के लोग 60 मिनट में स्वास्थ्य जांच की सुविधा प्राप्त कर सकेंगे। उन्हें 6 घंटे के अंदर जांच की रिपोर्ट मिल जाएगी।

उसने कहा कि स्वास्थ्य जांच की यह सुविधा सातों दिन उपलब्ध होगी। इसमें रुटीन और स्पेशलाइज्ड दोनों तरह की 1,000 से ज्यादा डायग्नोस्टिक टेस्ट की सुविधा मिलेगी। इनमें बायोकेमिस्ट्री, सीरोलॉजी, हेमैटोलॉजी, फ्लॉसीटोमेट्री और मॉलीक्युलर बायोलॉजी से लेकर कोविड आरटीपीसीआर तक की जांच की सुविधा शामिल हैं। ऑरेंज हेल्थ ने पहले से ही एनसीआर में दो प्रयोगशालाएं स्थापित की हैं। जल्द ही एक और प्रयोगशाला स्थापित कर दी जाएगी। मजबूत सप्लाई चेन के माध्यम से ग्राहकों को सैंपल कलेक्शन के 6 घंटे के भीतर कंपनी की स्टेट ऑफ द आर्ट और एनएबीएल प्रमाणित लैब से रिपोर्ट प्राप्त हो जाएगी। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.