BJP प्रत्याशी एवं कृषि मंत्री प्रेम कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश

Samachar Jagat | Wednesday, 28 Oct 2020 04:52:52 PM
Order to register FIR against BJP candidate and Agriculture Minister Prem Kumar

गया। बिहार के प्रथम चरण चुनाव में गया नगर सीट से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रत्याशी एवं कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार के पार्टी के चुनाव चिन्ह 'कमल’ के निशान वाला मास्क पहनकर मतदान करने पहुंचने को लेकर जिलाधिकारी ने आदर्श अचार संहिता उल्लंघन के आरोप में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया।

डॉ. प्रेम कुमार बुधवार सुबह अपने समर्थकों के साथ साइकिल चलाकर स्वराजपुरी रोड के जीरादेई भवन के के मतदान केंद्र संख्या 12० पर मतदान करने पहुंचे। इस दौरान डॉ. कुमार ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था, जिस पर भाजपा का चुनाव चिन्ह कमल छपा हुआ था। इसी मास्क को पहनकर उन्होंने मतदान भी किया। इस पूरे मामले की जानकारी होने पर जिलाधिकारी अभिषेक सिह ने इसे आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन माना। उन्होंने भाजपा प्रत्याशी डॉ. प्रेम कुमार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराने का आदेश दिया है।

वहीं, इस मामले पर कृषि मंत्री डॉ. प्रेम कुमार ने कहा कि उनकी ऐसी कोई मंशा नहीं थी कि आचार संहिता का उल्लंघन करें। मास्क पहनकर जाना सोशल डिस्टेंसिग का अनुपालन है लेकिन उस पर चुनाव चिन्ह छपा हुआ है और इसे पहनकर नहीं जाना है, ऐसी उन्हें जानकारी नहीं थी। (एजेंसी)  



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.