Panaji : गोवा में विदेशी पर्यटकों का कीमती सामान चोरी करने के आरोप में दो लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 22 Apr 2022 12:46:02 PM
Panaji : Two arrested for stealing valuables belonging to foreign tourists in Goa

पणजी : गोवा पुलिस ने पड़ोसी राज्य कर्नाटक से दो लोगों को गिरफ्तार कर चोरों के एक अंतरराज्यीय गिरोह का भंडाफोड़ करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक चोरों का यह गिरोह उत्तरी गोवा में विशेष रूप से विदेशी पर्यटकों को अपना निशाना बनाकर उनका कीमती सामान चुराया करता था। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आरोपी लतीफ खान (28) और के एस अजीज (46) को बृहस्पतिवार को कर्नाटक में गिरफ्तार किया गया।

गोवा में पेरनेम पुलिस ने कहा कि पिछले दो महीनों में अश्वेम, मोरजिम, मंड्रेम और अरामबोल सहित अन्य क्षेत्रों में घरों में तोड़-फोड़ और चोरी की कई घटनाएं हुई हैं। पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि शिकायतों के अनुसार अज्ञात व्यक्ति विदेशी पर्यटकों को निशाना बनाते थे और उनका लैपटॉप, डिजिटल कैमरा, मोबाइल फोन और नकदी जैसा कीमती सामान चुरा लेते थे।

पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ''चोरी की इन घटनाओं ने पर्यटकों के मन में भय पैदा कर दिया था और आसपास के तटीय इलाकों में शांति भंग कर दी थी। पेरनेम पुलिस लगातार अपराधियों को पकड़ने की कोशिश कर रही थी, हालांकि वे अपना स्थान बदल लेते थे।’’
जांच के दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी केरल और कर्नाटक का रहने वाला है। पुलिस प्रवक्ता ने कहा, ''प्राप्त सूचना के आधार पर गोवा पुलिस ने कर्नाटक और केरल पुलिस के अधिकारियों की मदद से कर्नाटक से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।’’ 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.