उदयपुर के सिटी पैलेस में पैंथर के घुसने से दशहत

Samachar Jagat | Monday, 03 Feb 2020 03:02:40 PM
Panther enters Udaipur's City Palace

उदयपुर। राजस्थान में उदयपुर के सिटी पैलेस में स्थित दरबार हॉल की गेलेरी में एक पैंथर घुसने से दशहत का माहौल हो गया। मुख्य वन संरक्षक राजकुमार सिंह ने बताया कि सिटी पैलेस में पैंथर के मूवमेंट की सूचना पर वन विभाग की रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंची। सूत्रों ने बताया कि यह पैंथर कल रात्रि करीब 12:30 बजे दरबार हाल के पास पहुँचा और गेलेरी में जा घुसा।

इस दौरान एक सुरक्षाकर्मी की नजर इस पैंथर पर पड़ी जिस पर उसने तुरंत गैलरी के मुख्य द्वार को बंद कर दिया। पैंथर के मूवमेंट के बाद वन विभाग की टीम देर रात से सिटी पैलेस परिसर में डेरा डाले हुए हैं लेकिन पैंथर को पकडऩे में अभी तक वन विभाग की टीम को कामयाबी हासिल नहीं हुई है। इस बीच पैंथर की दहशत में घिरे सिटी पैलेस के दरबार हॉल में पर्यटकों की आवाजाही को पूरी तरीके से रोक दिया गया है। रेस्क्यू टीम ने कई बार पैंथर को ट्रेंकुलाइज करने की कोशिश की लेकिन पैंथर के दूरी पर होने की वजह से ट्रेंकुलाइजर करने में वन विभाग की टीम को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

इसके बाद वन विभाग की ओर से गैलरी के पास में एक भपजरा लगाया गया है जिसमें एक बकरे को बांदा गया है। रेस्क्यू टीम पैंथर के मूवमेंट पर नजर बनाए हुए हैं, फिलहाल मौके की स्थिति को देखते हुए आज देर शाम तक इस मादा पैंथर के पकड़ में आने की संभावनाएं नजर नहीं आ रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2020 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.