PM Relief Fund : राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को पीएम राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की आर्थिक मदद, घायलों की 50-50 हजार

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 04:04:53 PM
 PM Relief Fund :  Financial assistance of Rs 2 lakh each from PM Relief Fund to the families of those who lost their lives in an accident on Rajasthan's Barmer-Jodhpur highway, 50-50 thousand for the injured.

इंटरनेट डेस्क। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर-जोधपुर राजमार्ग पर दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिजनों को प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोष से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की। घायलों को 50-50 हज़ार रुपये दिए जाएंगे। साथ ही पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिये हादसे में मारे गए लोगों को श्रद्धांजलि दी व परिजनों को ढांढस बंधाया। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा में आज बुधवार को एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में कई अन्य घायल भी हुए हैं। हादसा बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुआ है। हादसे में एन निजी बस टैंकर के ट्रेलर से टकरा गई जिसके बाद के बाद आग में 5 लोग जिंदा जल गए। बताया जा रहा है बस में कुल 25 सवारियां मौजूद थी। मृतकों का आंकड़ा बढ़ने का संभावना जताई जा रही है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बाड़मेर में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद हाईवे पर बड़ा जाम लग गया। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर के जिला कलेक्टर को राहत एवं बचाव कार्यों के निर्देश दिये हैं। 



 
loading...


Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.