Assam में पुलिस ने पीएफआई के 25 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया

Samachar Jagat | Tuesday, 27 Sep 2022 11:06:02 AM
Police arrests 25 PFI workers in Assam

गुवाहाटी : पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के खिलाफ कार्रवाई में मंगलवार को असम के विभिन्न जिलों से संगठन के 25 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा 10 पीएफआई कार्यकर्ताओं को गोलपारा से गिरफ्तार किया गया है। इसके बाद पांच को कामरूप (ग्रामीण) में और तीन को धुबरी में गिरफ्तार किया गया। वहीं, बारपेटा, बक्सा, दरांग, उदलगुरी और करीमगंज में भी गिरफ्तारियां की गईं।

इससे पहले, 22 सितंबर से संगठन के खिलाफ देशव्यापी कार्रवाई के बाद से असम पुलिस ने राज्य और दिल्ली के विभिन्न हिस्सों से 11 लोगों को गिरफ्तार किया था। मुख्यमंत्री हिमंत विश्व सरमा ने पहले कहा था कि राज्य सरकार आतंकवादी गतिविधियों को लिए कथित तौर पर एक तंत्र बना रहे संगठन को प्रतिबंधित करने के लिए केंद्र से आग्रह किया है। राष्ट्रीय अन्वेषण अभिकरण (एनआईए) ने दावा किया है कि पीएफआई के कार्यालयों और उसके सदस्यों के परिसरों पर मारे गए देशव्यापी छापे के दौरान जब्त किए गए दस्तावेजों में एक विशेष समुदाय के प्रमुख नेताओं को निशाना बनाने वाली अत्यधिक आपत्तिजनक सामग्री मौजूद है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.