Police Encounter : गुना गोलीबारी का एक और आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर, एक पुलिसकर्मी भी घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 17 May 2022 09:40:28 AM
Police Encounter : Another accused of Guna firing killed in a police encounter, a policeman also injured

भोपाल, गुना,  |  मध्यप्रदेश के गुना जिले में शिकारियों और पुलिस केे बीच मुठभेड़ के बाद तीन पुलिसकर्मियों के शहीद होने के मामले में आज तड़के एक और आरोपी पुलिस मुठभेड़ में ढेर हो गया। गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने बयान जारी करते हुए बताया कि गुना जिले के धर्मावदा भदोली मार्ग पर तड़के सुबह छोटू पठान उर्फ जहीर के होने की सूचना मिली। सूचना पर पुलिस द्बारा घेराबंदी की गई। छोटू ने सरेंडर करने के स्थान पर पुलिस पर गोलीबारी की, जिसमें एक पुलिस आरक्षक को गोली लगी है।

गाड़ी पर भी गोलियां लगी है। जवाबी कार्रवाई में अपराधी छोटू मारा गया। उन्होंने बताया कि गुना कांड से जुड़े अभी दो लोग और फरार हैं। वहीं गुना से यूनीवार्ता संवाददाता के अनुसार आरोपी छोटू पठान राजस्थान की ओर भागने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान पुलिस को सूचना मिलते ही एक टीम तत्काल उस स्थान की ओर पहुंची। दोनों पक्षों में आमने-सामने की मुठभेड़ में छोटू पठान मारा गया। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.