Noida में हत्या और बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार पुलिसकर्मी निलंबित

Samachar Jagat | Saturday, 06 Aug 2022 01:34:17 PM
Policeman arrested for murder and rape in Noida suspended

नोएडा (उप्र) |  उत्तर प्रदेश पुलिस के एक कर्मी को एक युवती से बलात्कार और उसकी हत्या के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। उसे इस मामले में गिरफ्तार किया गया है।पुलिस उपायुक्त (प्रथम जोन) हरीश चंदर ने आरोपी पुलिसकर्मी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। इस मामले में गिरफ्तार पुलिसकर्मी और उसके एक अन्य साथी को शनिवार को अदालत में पेश किया गया, जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि फ़ेज-3 थाना क्षेत्र में स्थित एक होटल में दो अगस्त को एक युवती का शव फंदे से लटका मिला था। इस मामले में युवती के परिजनों ने नोएडा में तैनात एक पुलिसकर्मी आकाश और युवती के सहकर्मी अर्जुन दुग्गल सहित पांच लोगों के खिलाफ बलात्कार तथा हत्या करने का आरोप लगाया था। अपर पुलिस उपायुक्त (द्बितीय जोन) अंकिता शर्मा ने बताया कि नोएडा की एक नामी सॉफ्टवेयर कंपनी में काम करने वाली युवती खोड़ा कॉलोनी में रहती थी।

युवती ने सोमवार रात को सेक्टर-71 स्थित एक होटल में ऑनलाइन कमरा बुक करवाया था। मंगलवार शाम को जब युवती कमरे से नहीं निकली तो होटल के कर्मचारियों ने उसके कमरे की घंटी बजाई। जब वह बाहर नहीं निकली तो उसके परिजनों को सूचित किया गया। होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा गया तो युवती पंखे के फंदे से लटकी हुई थी।उन्होंने बताया कि होटल के कमरे में लगे सीसीटीवी कैमरे में युवती अकेले आती हुई दिखाई दे रही है। उन्होंने बताया कि युवती के परिजनों ने एक वीडियो पुलिस को उपलब्ध कराया है, जिसमें वह कह रही है कि नोएडा में तैनात पुलिसकर्मी आकाश उसकी जिदगी बर्बाद कर रहा है।



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.