Rajasthan में शुरू हुई बयानों की राजनीति, पायलट के बयान पर CM Gehlot का पलटवार

Samachar Jagat | Wednesday, 18 Jan 2023 09:11:13 AM
Politics of statements started in Rajasthan, CM Gehlot retaliated on Pilot's statement

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान में 10 महीने बाद विधानसभा चुनाव है और इन चुनावों से पहले सचिन पायलट राहुल गांधी से मिलने के बाद चुनावी मोड में आ गए है। सचिन पायलट इस समय राजस्थान में दौरा कर रहे है और सभाओं को संबोधित कर रहे है। इस दौरान पायलट ने पेपरलीक मामले को भी जोरो शोरो से उठाया है।

सचिन पायलट ने कहा की पेपरलीक मामले में छोटे दलालों की जगह सरगनाओं को पकड़ना जरूरी है और सरकार को इस और ध्यान देना ही होगा। इसके बाद सीएम अशोक गहलोत ने पलटवार करते हुए जवाब दिया है की पेपरलीक में जिनके ऊपर कार्रवाई की वे सरगना ही हैं। नेता लोग नाम बता दें, हम उन पर भी कार्रवाई करेंगे। 

इसके साथ ही सीएम अशोक गहलोत ने कहा की हमारी यही सोच है कि जिसने पेपर लीक करने का यह षड्यंत्र किया है, हम उन तक पहुंचें। हम पहुंचें भी हैं और उन्हें नहीं छोड़ेंगे। इस मामले में उन्होंने यह भी कहा की इसमे कोई नेता और अधिकारी शामिल नहीं है। उन्हें बदनाम नहीं किया जाए। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.