Rajasthan: पूनियां ने रामखिलाड़ी बाबा से मिलकर आज तेईस वर्ष बाद पूरा किया अपना वादा

Samachar Jagat | Friday, 05 Aug 2022 01:10:03 PM
Pooniya fulfills his promise after meeting Ramkhiladi Baba today after twenty three years

भरतपुर | राजस्थान के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने भरतपुर जिले के मानोता गांव पहुंचकर 101 वर्षीय रामखिलाड़ी बाबा से आज मुलाकात की और शॉल एवं साफा ओढ़ाकर उनका सम्मान किया और अपनी पुरानी यादें ताजा की। डा पूनियां ने वर्ष 1999 में रामखिलाड़ी बाबा से मुलाकात के बाद 23 वर्ष बाद उनके मानोता गांव पहुंचकर फिर मुलाकात कर उनसे मिलने का किया अपना वादा पूरा किया और उनकी दीर्घायु एवं उत्तम स्वास्थ्य की कामना की। इस दौरान रामखिलाड़ी बाबा ने कहा कि किसान और युवा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार की जनकल्याणकारी नीतियों के समर्थन में मजबूती से खड़े हैं।

उल्लेखनीय है कि डॉ. पूनियां ने 1999 में पोकरण की मिSी लेकर तारागढ (अजमेर) से लोहागढे (भरतपुर) तक बतौर युवा मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष 550 किलोमीटर युवा जन जागरण पदयात्रा निकाली थी, यह पदयात्रा 34 विधानसभा और नौ लोकसभा क्षेत्रों से होकर निकली थी, इस दौरान वह कार्यकर्ताओं के साथ अजमेर, जयपुर, दौसा, अलवर होते हुए भरतपुर पहुंचे थे। वर्ष 1999 में तारागढे से लोहागढे तक 'युवा जनजागरण पदयात्रा’ के दौरान भरतपुर के मानोता गांव में डा पूनियां सहित कार्यकर्ताओं ने रामखिलाड़ी बाबा से मिले थे।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.