Uttar Pradesh के मेरठ जिले में पुलिस थाने पर लगा पोस्टर वायरल

Samachar Jagat | Saturday, 28 May 2022 11:02:03 AM
Poster viral at police station in Meerut district of Uttar Pradesh

मेरठ (उत्तर प्रदेश) : जिले के मेडिकल पुलिस थाने में लगे एक कथित बैनर की तस्वीर शुक्रवार को वायरल हुई जिसमें लिखा था कि भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने आना मना है। इस संबंध में मेरठ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी का कहना है कि कुछ असामाजिक तत्वों ने यह काम किया और औ उनकी पहचान कर ली गई है। उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

थाने की दीवार में लगे बैनर की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मामले ने उस समय तूल पकड़ा जब समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उक्त तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा, ''ऐसा पहली बार हुआ है इन पाँच-छह सालों में। सत्तापक्ष के लोगों का आना मना हुआ थानों में। ये है उप्र की भाजपा सरकार का बुलंद इक़बाल।’’ सोशल मीडिया पर वायरल वायरल वीडियो में कथित रूप से थाने में एक पोस्टर लगा हुआ है, जिस पर 'भाजपा कार्यकर्ताओं का थाने में आना मना है' लिखा हुआ है। पोस्टर में आगे थाना प्रभारी संतशरण सिह का नाम लिखा हुआ है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.