प्रियंका की मैराथन बैठकों से यूपी कांग्रेस में आयी गर्मी

Samachar Jagat | Saturday, 11 Sep 2021 02:40:20 PM
Priyanka's marathon meetings brought heat in UP Congress

न्यूज़ डेस्क | उत्तर प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव की तैयारियों के मद्देनजर लखनऊ में डेरा जमाये कांग्रेस महासचिव और प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा की जोनवार बैठकों का दौर शनिवार को भी जारी है।

अपने लखनऊ दौरे के तीसरे दिन श्रीमती वाड्रा आज सुबह ही पार्टी दफ्तर पहुंच गयी और बचे हुये चार जोन के नेताओं और पदाधिकारियों से फीडबैक और तैयारी की समीक्षा करने में मशगूल हो गयी। कांग्रेस महासचिव ने शुक्रवार देर रात तक चली बैठक में चार जोन के पदाधिकारियों से फीडबैक हासिल किया था और उन्हे जरूरी दिशा निर्देश दिये थे। उनके आज शाम तक रायबरेली जाने की संभावना है।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि जोन के पदाधिकारियों से श्रीमती वाड्रा चुनावी रणनीति के अलावा संगठनात्मक ढांचे और प्रचार के बारे में बारीकी से फीडबैक ले रही है। वह हर नेता और पदाधिकारियों से गांव गांव के बारे में जानने समझने की कोशिश में लगी है। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के 96 ब्लाक और 874 न्याय पंचायत की समीक्षा पूरी हो चुकी है। इस दौरान उन्होने किसान आंदोलन और इसे लेकर ग्रामीणों के रूझान के बारे में फीडबैक प्राप्त किया।

पार्टी महासचिव ने संगठन के कामकाज और पार्टी के प्रति जनता के विश्वास की जमीनी सच्चाई के बारे में पड़ताल की। उन्होने 20 सितम्बर से शुरू होने वाली कांग्रेस प्रतिज्ञा यात्रा: हम वचन निभायेंगे के सफल आयोजन के लिये कार्यकर्ताओं और नेताओं को कमर कस के जुटने का आवाहन किया । 12 हजार किमी का सफर तय करने वाली इस यात्रा का समापन लखनऊ में होगा। यात्रा का रूट आगामी बैठक में साफ किया जायेगा।

पार्टी की पांच अक्टूबर को होने वाली चुनाव समिति की बैठक में विधानसभा चुनाव के लिये प्रत्याशियों की पहली सूची जारी की जा सकती है।



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.