Punjab : रिश्वत मामले में पंजाब आप विधायक अमित रतन कोटफट्टा गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 23 Feb 2023 11:19:02 AM
Punjab : Punjab AAP MLA Amit Ratan Kotaphatta arrested in bribery case

चंडीगढ़ : पंजाब की बठिडा ग्रामीण सीट से आम आदमी पार्टी के विधायक अमित रतन कोटफट्टा को आज पंजाब सतर्कता ब्यूरो ने रिश्वत मामले में गिरफ्तार किया। विधायक की गिरफ्तारी उनके करीबी रशीम गर्ग को इसी मामले में पंजाब सतर्कता ब्यूरो द्बारा गिरफ्तार किए जाने के कुछ दिनों बाद हुई है।

ब्यूरो के एक शीर्ष अधिकारी ने बताया कि विधायक को रिमांड लेने के लिए अदालत में पेश किया जाएगा। रशीम गर्ग को 16 फरवरी को बठिडा में घुड़ा ग्राम प्रधान के पति द्बारा दर्ज कराई गई शिकायत के बाद गिरफ्तार किया गया था, जिसमें आरोप लगाया गया था कि आरोपी 25 लाख रुपये का सरकारी अनुदान जारी करने के बदले में 5 लाख रुपये की रिश्वत मांग रहा था। बठिडा में सतर्कता ब्यूरो की एक टीम ने गर्ग को 04 लाख नकद के साथ पकड़ा। कोटफट्टा ने पहले गर्ग के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया था।

उन्होंने विपक्षी दलों पर पंजाब में आम आदमी पार्टी सरकार को बदनाम करने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने आज ट््वीट कर कहा, '' रिश्वतखोरी चाहे किसी ने भी की हो, किसी भी तरीके से की हो, बर्दाशत नहीं की जाएगी, पंजाब के लोगां का विश्वास, प्यार और उम्मीदें मेरा हौसला बुलंद रखती हैं। लोगों के टैक्स का पैसा खाने वालों परप कोई रहम या तरस नहीं, कानून सभी के लिए बराबर है।’’



 


Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.