कांग्रेस में 'राहुल कॉमेडी नाइट’ चल रही: नरोत्तम

Samachar Jagat | Wednesday, 29 Sep 2021 12:40:33 PM
'Rahul Comedy Night' going on in Congress: Narottam

न्यूज़ डेस्क | मध्यप्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आज मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर तंज करते हुए कहा कि पंजाब के साथ साथ पूरी कांग्रेस में 'राहुल कॉमेडी नाइट’ चल रही है। मिश्रा ने यहां मीडिया से चर्चा में कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं से नहीं, गुटों से मिलकर बनी है। उन्होंने कहा कि पंजाब के साथ-साथ पूरी कांग्रेस में 'राहुल कॉमेडी नाइट’ चल रही है।

प्रदेश में होने वाली उपचुनावों को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस को अच्छी तरह समझ चुकी है। उपचुनाव में कांग्रेस हारने वाली है, यह साफ दिखाई दे रहा है। उन्होंने कहा कि वैसे भी जब 'सेनापति’ ही नहीं है तो 'सेना’ की चर्चा ही क्यों की जाए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास न तो नीति है, न नीयत है और न नेता है।

मिश्रा ने कहा कि आज जगह-जगह से कांग्रेस टूट रही है और टूटी हुई कांग्रेस को जोड़ने के लिए टुकड़े-टुकड़े गैंग वालों को लाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के हश्र को देखकर मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिह के दर्द को अच्छी तरह से समझा जा सकता है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.