Rajasthan : बाड़मेर जिले के पचपदरा में बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, टेंकर से टकराई बस, आग में झुलसने से 5 यात्रियों की मौत, कई घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Nov 2021 02:56:04 PM
Rajasthan : A horrific road accident on the Barmer-Jodhpur highway in Pachpadra of Barmer district, the bus collided with the tanker, 5 passengers were killed, many injured due to scorching in the fire.

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के बाड़मेर जिले के पचपदरा में आज बुधवार को एक भीषण सड़क हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं हादसे में कई अन्य घायल भी हुए हैं। हादसा बाड़मेर-जोधपुर हाईवे पर हुआ है। हादसे में एन निजी बस टैंकर के ट्रेलर से टकरा गई जिसके बाद के बाद आग में 5 लोग जिंदा जल गए। बताया जा रहा है बस में कुल 25 सवारियां मौजूद थी। मृतकों का आंकड़ा बढ़ने का संभावना जताई जा रही है। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, बाड़मेर में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद जिला प्रशासन और पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए। हादसे के बाद हाईवे पर बड़ा जाम लग गया। राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बाड़मेर के जिला कलेक्टर को राहत एवं बचाव कार्यों के निर्देश दिये हैं। 

हादसे के बाद बस में आग लगने से हाईवे पर धुएं का गुबार नजर आने लगे। बताया जाता है कि बस में आग लगने से कई यात्री झुलस गए जिसके बाद उन्होंने बस में ही दम तोड़ दिया। मृतकों के शव कों को बाड़मेर के सरकारी अस्पताल में रखवाया गया है। वहीं टेंकर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। 



 
loading...

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.