Rajasthan Cash : उप निवेशन विभाग का कर्मचारी 18 लाख रुपये की नकदी के साथ गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 14 Apr 2022 11:59:53 AM
Rajasthan Cash : Deputy investment department employee arrested with cash worth Rs 18 lakh

जयपुर:  भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) की टीम ने बृहस्पतिवार को जोधपुर के नजदीक नाचना स्थित उपनिवेशन विभाग के उपायुक्त कार्यालय में तैनात वरिष्ठ सहायक को 18 लाख 25 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार किया है। ब्यूरो के महानिदेशक भगवान लाल सोनी ने यहां एक बयान में बताया कि एसीबी को सूत्रों से सूचना मिली कि उपनिवेशन विभाग का वरिष्ठ कार्यालय सहायक कैलाश चन्द्र अपने साथ भारी मात्रा में अवैध राशि लेकर जैसलमेर जिले के नाचना से अपने निजी वाहन के जरिये जयपुर जा रहा है।

बयान के मुताबिक इस पर ब्यूरो की टीम ने रामपुरा मथानिया टोल नाका, जोधपुर पर नाकाबंदी कर संदिग्ध निजी वाहन (कार) रुकवा कर तलाशी ली। कार की पिछली सीट पर कपडे के दो बैग की तलाशी ली गई जिनमें से कुल 18 लाख 25 हजार रुपये की नकदी मिली।

एसीबी ने बताया कि राशि के संबंध में कैलाश चंद्र से पूछताछ की गई लेकिन कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर रुपयों को संदिग्ध मानते हुए टीम ने अपने कब्जे में ले लिया। बयान के मुताबिक इस मामले में कैलाश चन्द्र को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के आवास एवं अन्य ठिकानों पर तलाशी जारी है। एसीबी ने मामले में भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के अंतर्गत आय से अधिक संपत्ति अर्जित करने का प्रकरण दर्ज किया है। 



 

Copyright @ 2022 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.