Rajasthan के मुख्यमंत्री ने समाचार जगत के वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र गोधा के निधन पर शोक व्यक्त किया

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Jun 2021 09:26:25 AM
Rajasthan CM condoles the death of Sr journalist of news world Rajendra Godha

वरिष्ठ पत्रकार और समाचार जगत के प्रधान संपादक राजेंद्र गोधा का शनिवार को लंबी बीमारी के चलते निधन हो गया।

गोधा ने पत्रकारिता और सामाजिक क्षेत्र में उल्लेखनीय योगदान दिया। उनका निधन पत्रकारिता जगत के लिए अपूरणीय क्षति है। ईश्वर से प्रार्थना शोक संतप्त परिवार के सदस्यों और स्वयं को। श्री गौधा के मित्र इस दुख को सहने की शक्ति दें और दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करें, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट किया।


हिंदी अखबार 'समाचार जगत' के संपादक गोधा पिछले कई दिनों से यहां अस्पताल में भर्ती थे। शनिवार की सुबह उनका निधन हो गया। मिश्रा ने कहा कि पत्रकारिता में गोधा के योगदान को हमेशा याद किया जाएगा।

“वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र गोधा के निधन की खबर दुखद है। वह लंबे समय से (अस्पताल में) भर्ती थे। मैं उनके स्वास्थ्य को लेकर परिवार के संपर्क में था... दो दिन पहले उनके बेटे से उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली थी.'' गहलोत ने गोधा के निधन को पत्रकारिता की दुनिया के लिए एक बड़ी क्षति बताया. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी पत्रकार के निधन पर शोक व्यक्त किया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.