उ.प्र. में लागू किए जा रहे जनसंख्या नियंत्रण क़ानून पर बोले राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा, योगी सरकार कानून व्यवस्था के नाम पर असफल, मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए इस तरह के कार्य कर रही..!

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Jul 2021 11:31:06 PM
Rajasthan Congress state president Dotasara said on the population control law being implemented in the state, Yogi government failed in the name of law and order, doing such things to divert attention from the issues..!

इंटरनेट डेस्क। उ.प्र. में लागू किए जा रहे जनसंख्या नियंत्रण क़ानून को लेकर कई राज्यों के नेताओं ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं। राजस्थान कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने योगी सरकार द्वारा यूपी में लागू किए जा रहे जनसंख्या नियंत्रण कानून पर आज बुधवार को कहा कि योगी सरकार क़ानून व्यवस्था के नाम पर, सुशासन के नाम पर असफल हो गई। इससे ध्यान कैसे हटे इसके लिए इस तरह की चीजें लेकर आ रहे हैं।

 

योगी सरकार क़ानून व्यवस्था के नाम पर, सुशासन के नाम पर असफल हो गई। इससे ध्यान कैसे हटे इसके लिए इस तरह की चीजें लेकर आ रहे हैं। राजस्थान में जनसंख्या नियंत्रण के लिए पहले से पर्याप्त क़ानून है: राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, उ.प्र. में जनसंख्या नियंत्रण क़ानून पर pic.twitter.com/psLqp6K2uV — ANI_HindiNews (@AHindinews) July 14, 2021

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने आज बुधवार को मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि योगी सरकार विकास के नाम पर फेल हो गई है इसलिये चीजें भटकाने वाले मुद्दे लेकर आ रही है। राजस्थान में जनसंख्या नियंत्रण के लिए पहले से पर्याप्त क़ानून है। हमें इसकी जरूरत नहीं है। 

गौरतलब है कि इससे पहले कांग्रेस के ही चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने योगी सरकार के जनसंख्या नियंत्रण कानून को सही बताते हुए कहा था कि बच्चे दो नहीं अब एक ही अच्छा। हम दो हमारा एक वाला समय आ गया है। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.