Rajasthan : उदयपुर में चौथे दिन कफ्र्यू में दी जाएगी चार घंटे ढील

Samachar Jagat | Saturday, 02 Jul 2022 09:20:04 AM
Rajasthan : Curfew will be relaxed for four hours on the fourth day in Udaipur

उदयपुर : राजस्थान के उदयपुर शहर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद उत्पन्न हालातों के बाद जारी कफ्र्यू के बाद आज पांचवे दिन चार घंटे की ढील दी जाएगी। अतिरिक्त जिला कलक्टर (शहर) ओ पी बुनकर ने बताया शुक्रवार देर रात जारी आदेश में शनिवार को शहर में दोपहर 12 बजे से शाम चार बजे तक कफ्र्यू में छूट दी है।

उन्होंने बताया कि शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धनविलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर पुलिस थाना क्षेत्रों में लागू किए गए उक्त कफ्र्यू में चार घंटे की छूट दी गई है। इसके पश्चात उक्त थाना क्षेत्रों में कफ्र्यू यथावत जारी रहेगा। इस बीच जिले में आज से इंटरनेट सेवाएं भी शुरू कर दी गई। उल्लेखनीय है कि गत 28 जून को धानमंडी क्षेत्र के मालदार स्ट्रीट में रहने वाले कन्हैयालाल की धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर देने के बाद उत्पन्न हालात के मद्देनजर उदयपुर शहर में रात आठ बजे से कफ्र्यू लागू कर दिया गया था। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.