Rajasthan : RBSE 10वीं और 12वीं बोर्ड परीक्षा पर फैसला आज, गहलोत सरकार की कैबिनेट बैठक शुरू, शिक्षा मंत्री डोटासरा भी मौजूद

Samachar Jagat | Wednesday, 02 Jun 2021 06:20:05 PM
Rajasthan :  Decision on RBSE 10th and 12th board exam today, cabinet meeting of Gehlot government begins, Education Minister Dotasara also present

इंटरनेट डेस्क। सीबीएसई द्वारा कल 12वीं बोर्ड की परीक्षा रद्द कर देने के फैसले के बाद आज कई राज्यों ने 12वीं बोर्ड एग्जाम कैंसिल कर दिए हैं। अब गहलोत सरकार को राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड (आरबीएसई) की 10वीं 12वीं की परीक्षाओं पर फैसला करना है। इसके लिए आज शाम 6 बजे से गहलोत सरकार की कैबिनेट बैठक होगी जिसमें इसका फैसला किया जाएगा। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, राज्य के शिक्षा मंत्री गोविंद सिंह डोटासरा ने ट्वीट कर कहा कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जी से चर्चानुसार बुधवार को कैबिनेट की बैठक में बोर्ड परीक्षाओं को लेकर अंतिम निर्णय लिया जाएगा। राजस्थान बोर्ड अध्यक्ष डॉ. डीपी जारोली ने कहा कि राज्य सरकार का जो भी निर्णय होगा, बोर्ड उस निर्णय पर कार्य करेगा। 

गौरतलब है कि राजस्थान माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं 6 मई से शुरू होने वाली थी लेकिन कोरोना माहमारी के चलते इन्हें स्थगित करना पड़ा था।21 लाख से ज्यादा विद्यार्थियों ने 10वीं एवं 12वीं बोर्ड में रजिस्ट्रेशन कराया है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.