Rajasthan : राजस्थान के हनुमानगढ़ में पांच आरएएस अफसर बेटियों के पिता बोले - म्हारी छोरियां छोरों से कम हैं के..!

Samachar Jagat | Saturday, 17 Jul 2021 10:32:24 PM
Rajasthan: Father of five RAS officers daughters in Hanumangarh, Rajasthan said - My girls are less than the ends..!

इंटरनेट डेस्क। राजस्थान के हनुमानगढ़ जिले में एक पिता की 5 बेटियों ने राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) 2018 की परीक्षा में सफलता हासिल की है। दो बेटियां पहले से आरएएस अधिकारी थीं वहीं 13 जुलाई को आए आरएएस 2018 के परिणाम में तीन और बेटियों ने एक साथ परीक्षा पास कर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पिता सहदेव सहारण अपनी बेटियों की सफलता पर खुशी से गदगद हैं। उन्होंने कहा कि मेरी बेटियां बेटों से कम नहीं हैं। 

एएनआई न्यूज एजेंसी के अऩुसार, सुमन, अंशु और रीतु सहारण का एक साथ आरएएस 2018 में चयन हुआ है। तीनों बहनों ने वर्ष 2018 में निकली राजस्थान लोक सेवा आयोग की राजस्थान प्रशासनिक सेवा (आरएएस) परीक्षा के लिए जमकर मेहनत की जिसके बाद 13 जुलाई को उन्हें बड़ी खुशी मिली जब तीनों के चयन की सूचना मिली। दो बहन रोमा सहारण और मंजू सहारण पहले से राजस्थान प्रशासनिक अधिकारी हैं। दोनों बहनों के चयन से ही अन्य तीन बहनों को प्रेरणा मिली जिसके बाद इन्होंने तैयारी शुरू कर दी। 

 

Rajasthan | Suman, Ritu & Aanshu, 3 sisters in Hanumangarh, cracked Rajasthan Administrative Service exams; results were declared on July 13.

I'm very happy & proud. I'd already thought that I'll educate my girls. They are no less than sons: Saidev Saharan, father of the three pic.twitter.com/vQxt0NoyOK — ANI (@ANI) July 17, 2021

गांव भैरूसरी में जगह जगह इनके नाम के पोस्टर भी लगे हुए हैं। जिसमें इन पांच बेटियों को भैरूसरी गांव की शान बताया गया है। साथ ही पोस्टर में बालिका शिक्षा और बेटियों को भार नहीं मानने जैसे संदेश भी दिए गए हैं। 



 
loading...



Copyright @ 2021 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.